Thursday, December 12, 2019

The Smart Trick of mobile photo se vashikaran kaise kare That Nobody is Discussing


agar aapaka pati kisee gair aurat ke saath ya phir apanee patnee kisee aur ko pyaar kar rahee ho aapake taraph dhyaan nahin de rahee hai to aap isaka istamaal kar sakate ho

घर में पति पत्नी का प्रेम पूर्वक रहना बहुत ज़रूरी है, घर में अगर किसी भी कारण से पति पत्नी में विवाद या कलह होता है तो गृहस्थी की गाड़ी डगमगाने लगती है. आप पति-पत्नी के बीच प्रेम और विश्वास बना रहें इसके लिए आप ये उपाय करें

या उसके भावनावो का सम्मान करता है

सुबह जल्दी उठ कर नहा धोकर तैयार हो जाइए

Aap shayad ye sun ke bilkul hairan reh jayege ki kisi ladki ya ladke ko apne vash me puri tarah se kia ja sakta hai. Ji han, vash me karne ka tatparye ye hai ki wo ladki ya larka apki har baat manege, bina koi bahane banate huye.

Aj ke is ganaration me woh din ja chuka hai jab ladki patane ke liye uske samne rahne ki jarurat hoti thi.Sayad apko samjhana padega wo yeh hai ki aj jamana whatsapp ka hai.

To chliye abhi hum jyada time squander na karte huye aapko bta dete hai ki Pal ke mobile ki sabhi photos aur videos apne mobile me kaise dekhte hai.

Agar apko lag raha hai ki apki ladki, apke hath se nikalti jaa rahi hai toh ap ladki vashikaran totke kyu nahi istemal karte? Is ladki vashikaran totke ki madad koi bhi baap ya ma apni bigdi kyu beti ko wapas apne vash me kar sakta hai.

The place a person husband or wife is unable to satisfy the requirements of other spouse or if he violate the loyalty by deceiving the partner then these photo se vashikaran kaise kare in hindi difficulties are worst.

आप रात्रि बारह बजे के समय एक स्वच्छ कमरे में आसन लगा कर बैठ जाएँ और अपने सामने उस स्त्री या लड़की तस्वीर रखें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं

कामदेव वशीकरण मंत्र से करे किसी को भी अपने काबू में

No comments:

Post a Comment